Friday, March 27, 2015

Superman Funny Picture/Wallpaper

Funniest Superman Wallpaper

Superman Funny Wallpaper & Pictures
Funny Photo of Superman

Follow Our Google+ Page Here ==> +Funny Indian Photos

शादी के बाद! - Husband Wife Hindi Joke
पति: इस दिन का तो मुझे कब से इंतजार था।

पत्नी: तो मैं जाऊं?

पति: ना, बिल्कुल ना।

पत्नी: क्या तुम मुझसे बहुत प्यार करते हो?

पति: हां, पहले भी करता था, करता हूं और आगे भी करता रहूंगा।

पत्नी: क्या तुम कभी मेरे साथ धोखा करोगे?

पति: ना, इससे अच्छा तो यह होगा कि मैं मर ही जाऊं।

पत्नी: क्या तुम मुझे हमेशा प्यार करोगे?

पति: हमेशा।

पत्नी: क्या तुम मुझे कभी मारोगे?

पति: ना, मैं ऐसा आदमी नहीं हूं।

पत्नी: मैं, क्या तुम पर भरोसा कर सकती हूं।

पति: हां।

पत्नी: ओ हो... डार्लिंग।

शादी के बाद:

कृपया इस मैसेज को नीचे से ऊपर की ओर पढ़ें।
Funny Pictures Blog
Rated 4.7/5 based on 350 reviews